ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुगौली: सरकारी क्वार्टर में चोरी करते चोर धराया
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2020 5:59:49 PM
सुगौली: सरकारी क्वार्टर में चोरी करते चोर धराया

सुगौली निज संवाददाता। पीएचसी परिसर स्थित एएनएम के सरकारी क्वार्टर में घुसकर मंगलवार की देर रात चोरी का प्रयास करते पीएचसी के एम्बुलेंस पर कार्यरत ईएमटी धराया। रंगेहाथों पकड़े जाने पर हुए हो हल्ला के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने करण कुमार धर दबोचा। मामले को लेकर दिए आवेदन में एएनएम राखी कुमारी ने बताया ही कि देर रात करीब ढ़ाई बजे मेरे घर का दीवाल फांद कर मेरे कमरे में घुसे। 

 
 
 
घर मे चोरी के प्रयास पर आवाज होने पर नींद खुली तो  एम्बुलेंस पर कार्यरत ईएमटी करण कुमार खड़े थे। हो हल्ला के बाद पहुंची पुलिस पकड़ कर ले गयी। इस बाबत थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आधार पर गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS