ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल के एसआरपी मेमोरियल अस्पताल परिसर में नर्स दिवस को लेकर कार्यक्रम का किया गया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2020 9:58:44 PM
रक्सौल के एसआरपी मेमोरियल अस्पताल परिसर में नर्स दिवस को लेकर कार्यक्रम का किया गया आयोजन

रक्सौल अनिल कुमार। अंतराष्ट्रीय नर्स दिवस को लेकर शहर के लक्ष्मीपुर स्थित एसआरपी मेमोरियल अस्पताल परिसर में मंगलवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अस्पताल के सभी नर्स और स्वास्थ्य कर्मियों की उपस्थिती में डॉ सुजीत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आप हमारा आधार है। एक सफल डॉक्टर मरीज का इलाज तभी कर पाता है, जब उसके सहकर्मी उसका सहयोग करें। मरीज को देख लेना डॉक्टर की जिम्मेवारी होती है, लेकिन उसके उपचार में असली सहयोगी की भूमिका हमारी नर्से ही अदा करती है। 

 
 
 
उन्होने अंतराष्ट्रीय नर्स दिवस पर सभी नर्स और स्वास्थ्य कर्मियों को यह शुभकामना दी कि वे जहां भी रहे खुश रहे और उनके जीवन में किसी तरह की परेशानी न आए। कार्यक्रम के दौरान डॉ पीसी मांझी, डॉ एस के मिश्रा, पवन कुशवाहा, मार्था गुरूंग, गिताजंली कुमारी, किरण प्रधान, म्रारगेट, रक्षा रेग्मी, रीमा यादव, संजय कुमार, विक्की कुमार, मरकुस कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS