ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में इस्लामपुर समाज सेवा समिति ने जरूरतमंद परिवार के लोगो के बीच राहत सामग्री का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2020 9:45:57 PM
रक्सौल में इस्लामपुर समाज सेवा समिति ने जरूरतमंद परिवार के लोगो के बीच राहत सामग्री का किया वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। नगरपरिषद क्षेत्र के इस्लामपुर वार्ड संख्या 8 में इस्लामपुर समाज सेवा समिति के द्वारा जरूरतमंद परिवार के लोगो के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। समिति के अध्यक्ष मो. जफर आलम उर्फ टिंकू मियां के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम के दौरान इस्लामपुर, गांधीनगर व अहिरवा टोला में चिन्हित किये गये कुल 125 परिवार के लोगों के बीच राशन व नगद सहायता राशी भी दी गयी। 

 
 
 
समिति के अध्यक्ष टिंकू मियां ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कई परिवारो के सामने खाने-पीने की समस्या हो गयी है, पूरे नगरपरिषद क्षेत्र में गरीबों की बस्ती इसी क्षेत्र में है। यहां कई ऐसे परिवार है जिनको खाने पीने की समस्या आ गई है। जिसको देखते हुए गरीब व असहाय लोगों के बीच राहत सामग्री वितरण किया गया है। टिंकू मियां ने बताया कि समिति के कार्यकर्ताओं ने आपसी सहयोग से राशी जमा कर राहत का पैकेट वितरण करवाया है, जिसमें चावल, दाल, आलू, प्याज, सोयाबिन, चूड़ा आदि का वितरण किया गया है। उन्होने बताया कि संस्था आगे भी इस तरह का कार्य करती रहेगी। मौके पर अफरोज आलम, एकरामुल हक उर्फ जुमन, मो. आमीर, खालिक रसीद, ललन साह, मो. इमाम सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS