ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल के आश्रम रोड इलाके में दिनदहाड़े युवक को चाकू मारी, घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2020 10:04:43 PM
रक्सौल के आश्रम रोड इलाके में दिनदहाड़े युवक को चाकू मारी, घायल

रक्सौल अनिल कुमार। शहर के आश्रम रोड इलाके में सोमवार को दिन दहाड़े युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से किया घायल। घायल युवक की पहचान रक्सौल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 निवासी मो. युसुफ के पुत्र मो. फैयाज के रूप में की गयी है। वीरगंज में नौकरी करने वाला फैयाज सोमवार को दिन के करीब 12 बजे जब अपने घर जा रहा था, इसी दौरान एक युवक ने उसे चाकू मार दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे डंकन अस्पताल में पहुंचाया गया। 

 
 
 
अस्पताल के डॉक्टरो ने बताया कि पेट में चाकू लगने के कारण घायल फैयाज का ऑपरेशन किया जा रहा है। उसकी स्थिती स्थिर बनी हुयी है। वहीं इस मामले की जानकारी होने के बाद रक्सौल थाना के पुअनि राकेश कुमार राय ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की है। युवक ने अपने प्राथमिक ब्यान में बताया है कि रक्सौल के मौजे निवासी दीपक कुमार नाम के युवक ने उसे चाकू मारी है, जिससे उसका पूर्व से किसी तरह का परिचय नहीं रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS