ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रामगढ़वा: धनहारदिहुली पंचायत के भलुवहिया गाँव में सड़क व नाला जर्जर, लोगों ने निर्माण की मांग की
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2020 10:36:16 PM
रामगढ़वा: धनहारदिहुली पंचायत के भलुवहिया गाँव में सड़क व नाला जर्जर, लोगों ने निर्माण की मांग की

रामगढवा मेराज आलम बबलू। धनहरदिहुली पंचायत के भलुवहिया गांव में सालों भर सड़क पर पानी बहता है। जिसे गाँव के लोगों में परेशानी का सबब बना हुआ है। पानी निकासी के लिए ना नाला बना है और ना ही सड़क पक्कीकरण हुई है। हालांकि इस गांव में कुछ भाग सड़क का उच्चीकरण कर पीसीसी कराया गया है लेकिन अधिक भाग सड़क का अधूरा है।नाला का निर्माण अभी तक नहीं हुआ है। 

 
क्या है परेशानी:
 
आवागमन में कीचड़ होने के कारण आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं।आस पास घर होने के कारण घर वालों को भी पानी निकासी की समस्या होती रहती है।
 
क्या कहते हैं लोग:
 
स्थानीय ग्रामीण रूपेश गुप्ता, आनंद कुशवाहा, राजू बैठा, नीरज बैठा, विवेक बैठा, सोहन,  सुशील कुशवाहा, विकेश बैठा, ऋषि राज, सुकेश साह, भुआली पटेल आदि लोगों ने बताया कि हमलोग वार्ड,सरपंच और मुखिया एवं अन्य जनप्रतिनिधियों से पूछना चाहते हैं कि इसी दिन के लिए हमलोग उनको वोट दिए थे। आजतक कोई जनप्रतिनिधि इस रास्ते से गुजरने की हिमाकत तक नहीं किए हैं।यदि ऐसी स्थिति रहेगी तो हमलोग पीएमओ में मेल करके यह माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछना चाहेंगे कि क्या हमारी गली कभी पककी नहीं होगी। हमारी गली में कभी नाला नहीं बनेगा।
 
क्या कहते हैं मुखिया:
 
स्थानीय मुखिया जया पांडेय का कहना है कि इस वितीय वर्ष में इस गली का चयन हुआ है तुरंत गली का पक्कीकरण हो जाएगा।और स्थानीय लोग सहयोग करेंगे तो नाला का भी निर्माण होगा।
 
क्या कहते हैं अधिकारी:
 
बीडीओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हर गली को पक्कीकरण कर देना है।और नाला भी बनवाना है। संबंधित पंचायत सचिव को निर्देश दिया जाएगा कि उस गली का पक्कीकरण कराया जाए और नाला का भी निर्माण हो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS