ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कपड़ा बैंक ने रक्सौल के हाई स्कूल में बने आपदा शिविर में रह रहे लोगों के बीच मास्क व साबुन का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2020 6:12:22 PM
कपड़ा बैंक ने रक्सौल के हाई स्कूल में बने आपदा शिविर में रह रहे लोगों के बीच मास्क व साबुन का किया वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। कपड़ा बैंक द्वारा मास्क वितरण कार्यक्रम के अंर्तगत शुक्रवार को कपड़ा बैंक के सचिव कमलेश कुमार की अगुवाई में  रक्सौल के हाई स्कूल में  बने  आपदा शिविर में रह रहे  लोगों को उनके बीच  मास्क और साबुन का वितरण किया गया। भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष कन्हैया शर्राफ ने संस्था की सराहना करते हुए बताया कि कोरोना महामारी से लड़ने में कपड़ा बैंक शुरू से ही सक्रिय रहा है। 

 
 
 
उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री की अपील के अनुसार जो जहां है, वहीं पर रहे और हर सम्पन्न व्यक्ति एक गरीब परिवार की मदद करें। जिससे हम कोरोना की जंग भी जीत लेगें और किसी को किसी तरह की परेशानी भी नहीं होगी। इसीलिए राहत सामग्री का वितरण किया जा रहा है। युवा मोर्चा के महामंत्री प्रवीण रंजन ने कहा की कपड़ा बैंक के द्वारा अभी तक हजारों मास्क और राशन सामग्री का वितरण किया गया है। राहत सामग्री उन सभी लोगो को दी जाएगी, जो महामारी के कारण फंसे हुए है व वह परिवार जिनके सामने खाने की समस्या है। जो लोग अपने घर से बाहर फसे हुए है उसके समाधान के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। सरकार की मंशा यह भी है कि जरूरतमंद परिवार राशन से वंचित न रहे, इसके लिए सर्वे कराया जा रहा है। 
 
 
 
भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शमसुद्दीन आलम ने बताया कि कपड़ा बैंक के द्वारा लॉक डाउन लगने के समय से ही राशन एवं जरूरत के सभी सामानों को सभी समुदायों के बीच वितरण किया जा रहा है जो  बहुत ही सराहनीय कार्य है मौके पर मौजूद नगर अध्यक्ष कन्हैया शर्राफ,  वार्ड पार्षद रवि गुप्ता, कमलेश कुमार, प्रवीण रंजन, शमसुद्दीन आलम, प्रवीण सिंह,सुपरंजन गुप्ता, विकाश गुप्ता, सोनू कुमार,रामकुमार, अखिलेश कुमार, रोहित दास, सहित अन्य लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS