ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मनरेगा के तहत पताही प्रखंड में कार्य शुरू, कार्यस्थल पर मजदूरों को दिया गया मास्क और सेनिटाइजर
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2020 4:12:36 PM
मनरेगा के तहत पताही प्रखंड में कार्य शुरू, कार्यस्थल पर मजदूरों को दिया गया मास्क और सेनिटाइजर

पताही माधुरी रंजन। लाॅक डाउन में सरकार द्वारा दिए गए छूट के बाद मनरेगा के तहत प्रखंड क्षेत्र में काम का श्री गणेश किया गया। इसके तहत प्रखंड मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी प्रशांत मोहन ठाकुर ने बखरी पंचायत , बैतोना पंचायत वं बोकाने कला पंचायत जल जीवन हरियाली के तहत वृक्षारोपण, पोखर खुदाई वं नहरों का जीर्णोद्धार कार्यक्रम का श्रीगणेश किया। 

 
 
 
जब कार्य शुरू हुआ तो कार्यस्थल पर उपस्थित 200 मजदूर को मास्क और सेनिटाइजर दिया गया। कार्यस्थल पर उपस्थित मजदूरों से कार्यक्रम पदाधिकारी श्री ठाकुर ने अपील करते हुए कहा कि खाना खाने से पहले दस मिनट साबून से हाथ को धोएं उसके बाद खाना खाएं। बिना मास्क लगाएं घर से बाहर नहीं निकल करें बार बार हाथों को सेनिटाइजर करते रहे और लाॅक डाउन का पालन करें । मौके पर पंचायत तकनीकी पदाधिकारी अरविंद कुमार विमल रोजगार सेवक निघोष कुमार, आशुतोष कुमार वं मुनेंद्र कुमार उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS