ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल युवा कांग्रेस ने जुम्मे के दिन दावते ए इफ्तार का किया आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2020 6:37:10 PM
रक्सौल युवा कांग्रेस ने जुम्मे के दिन दावते ए इफ्तार का किया आयोजन

रक्सौल अनिल कुमार। शुक्रवार को शहर के ब्लाॅक रोड स्थित युवा कांग्रेस के कार्यालय में बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव  प्रो.अखिलेश दयाल के नेतृत्व में रमजान के पवित्र महिने के दुसरे जुम्मा के अवसर पर सैकड़ों रोजेदारों के घर-घर जाकर सोशल डिंस्टेस का पाठ पढाते हुए फल का वितरण किया गया। 

 
 
प्रदेश महासचिव ने कहा कि विगत दस वर्षों से रक्सौल युवा कांग्रेस प्रत्येक वर्ष रोजेदारों को इफ्तार कराती रही है। प्रदेश महासचिव ने कहा कि इस पवित्र महिने में हमारे देश के रोजेदार परिवार पांच वक्त की नमाज अदा करते हुए विश्व सलामती की दुआ कर रहे है। वही मनोरंजन तिवारी ने कहा कि समस्त विश्व लाईलाज कोरोना के खिलाफ लड़ रहा है। 
 
 
युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के विचार-विमर्श के बाद लगभग सैकड़ों रोजेदार परिवारों के बीच फल पैकट को पहुंचाया गया। उन्होंने  कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ सतर्कता और सजगता बहुत जरूरी है। उक्त कार्यक्रम में ईश्वर चन्द्र प्रसाद, उपेन्द्र साह, अवधेश कुमार यादव, कैश आलम,आजाद,अंसारी,इरशाद अंसारी,आनंद कुमार, आकाश कुमार, विनोद ठाकुर, प्रेम कुमार, संदीप यादव, सहित अनेको युवा उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS