ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कौन है वह सिपाही जिसपर फेसबुक पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी को धमकी देने का है आरोप, बिहार नालंदा से पकड़ाया
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2020 9:46:49 PM
कौन है वह सिपाही जिसपर फेसबुक पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी को धमकी देने का है आरोप, बिहार नालंदा से पकड़ाया

नालंदा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर कथित रूप से धमकी देने का आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली खबरों के अनुसार उसे बिहार के नालंदा जिले में पकड़ा गया है। उसपर आरोप है कि उसने फेसबुक पर योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी थी। बताया गया है कि उसने फेसबुक पर यूपी के मुख्यमंत्री को धमकी दी। जब इसकी शिकायत पुलिस को की गई तो उसने इस पोस्ट को डिलिट कर लिया था। तबतक कई लोगों ने उस पोस्ट का स्क्रीन शॉट ले लिया था। दीपनगर की पुलिस के अनुसार आरोपित सिपाही के खिलाफ यूपी में मुकदमा दर्ज है। दिलदारनगर की पुलिस उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी।


यूपी पुलिस ने रविवार को उसे दीपनगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान यूपी के गाजीपुर जिला स्थित दिलदार नगर थाना क्षेत्र के रकसदा गांव निवासी तनवीर खान के रूप में की गयी। वह राजगीर में तैनात है। 

आरोपित ने 24 अप्रैल को फेसबुक पर पोस्ट कर गोली मारने की धमकी दी थी। उसके खिलाफ दिलदार नगर थाना क्षेत्र के धनंजय सूर्यवंशी व विशाल पांडेय ने एफआईआर करायी थी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS