ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए विकासशील इंसान पार्टी मुहैया करवाएगी 200 बसें
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2020 9:47:35 PM
बिहार के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए विकासशील इंसान पार्टी मुहैया करवाएगी 200 बसें

पटना लॉकडाउन के दौरान देश के दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के मजदूरों को सुरक्षित प्रदेश वापस लाने के लिए विकासशील इंसान पार्टी द्वारा 200 बसें उपलब्ध करवाई जा रही है. 'हम हैं बिहारी, बिहार के साथ' मुहिम के अंतर्गत पार्टी द्वारा 200 बसें उपलब्ध करवाई जा रही हैं.

 
 
सरकार की अकर्मण्यता, लापरवाही तथा संवेदनहीनता पर निशाना साधते हुए पार्टी अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि कल तक उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा बिहार सरकार द्वारा वाहवाही लूटा जा रहा था कि बिहार सरकार के आग्रह पर ही केंद्र द्वारा दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों औऱ छात्रों को वापस लाने का आदेश जारी किया गया है. अब 24 घंटे बीत जाने पर उनके द्वारा संसाधन ना होने की बात की जा रही है. सरकार अब बहानेबाजी कर रही है. जनता को झूठा आश्वासन दिया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि झारखंड में केंद्र के विपरीत पार्टी की सरकार है. फिर भी उन्‍होंने अपने लोगों के लिए ट्रेन चलवा लिया. मगर बिहार में तो डबल इंजन की सरकार है, तो यहां क्‍यों नहीं लोगों को लाया जा रहा है.
 
 
उन्होंने कहा कि एक तरह सरकार द्वारा ढिंढोरा पीटा जा रहा है कि बिहार ने केंद्र से 3 बार आग्रह किया तथा केंद्र ने आदेश मंजूर किया. मगर अब कहा जा रहा है कि बसें नहीं हैं. सरकार के कथनी-करनी में अंतर लग रहा है. इस संकट के समय मे भी बिहार सरकार तथा उपमुख्यमंत्री द्वारा जनता से झूठ बोला जा रहा है.
 
 
उन्होंने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी द्वारा दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के भाइयों को वापस लाने के लिए 200 बसें मुहैया करवाई जा रही है. सरकार इन्हें बिहार के भाइयों-बहनों को वापस लाने के लिए इस्तेमाल कर सकती है. पार्टी द्वारा प्रदेश के बाहर फंसे भाइयों को वापस बिहार लाने के लिए हरसंभव मदद तथा प्रयास किया जा रहा है. बिहार तथा देश की जनता को संबोधित करते हुए सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि हम साथ मिलकर संकट से बिहार तथा देश को बाहर  निकालने के लिए संकल्पित हैं.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS