ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार प्रदश युवा कांग्रेस के सचिव ने सरकार से की मांग, कहा गरीबों के इफतारी के लिए सरकार करे प्रबंध
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 9:25:50 PM
बिहार प्रदश युवा कांग्रेस के सचिव ने सरकार से की मांग, कहा गरीबों के इफतारी के लिए सरकार करे प्रबंध

पटना। बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव सौरभ कुमार ने सरकार से मांग की है। उन्होंने कहा है कि रमजान में लॉक डाउन से प्रभावितों को राहत सामग्री उपलब्ध कराए सरकार।  सौरभ कुमार ने सरकार से यह भी माँग रखी है कि रमजान के दौरान लॉक डाउन की वजह से लोगों के रोजगार पर पाबंदी लग चुकि है। ऐसे में गरीब, मजदूर के इफ्तारी के लिए न्यूनतम संसाधन के इंतजाम कराई जाए। चना, गुड़, सत्तू, चीनी, दूध, ब्रेड, फल इत्यादि व राहत सामग्री के इंतजामात सरकार करें। 


जितने भी लोग, संस्थाएं, राजनितिक दल, इत्यादि शाही इफ्तारी आयोजित करते थे, वो उन खर्चों को गरीबों की इफ्तारी के लिए खर्च करें या व्यवस्था करें।

सौरभ ने प्रशासन से भी अपील करते हुए कहा कि इस दौरान आम जनता में व्याप्त अवसाद के मनोविज्ञान, व उनकी मनोअवस्था को समझते हुए मानवीय आधार पर थोड़ी नरमी से पेश आयें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS