ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल में एबीवीपी ने जरूरतमंदों के बीच किया राहत सामग्री का वितरण
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 9:08:45 PM
रक्सौल में एबीवीपी ने जरूरतमंदों के बीच किया राहत सामग्री का वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। वैश्विक महामारी को लेकर अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के तत्वावधान में लगातार चलाए जा रहे जरूरतमंदों के बीच भोजन पैकेट का वितरण गुरूवार को भी किया गया। अभाविप के नगर मंत्री अंकित कुमार ने बताया कि इस महामारी में हमसभी समाज के सहयोग से जरूरतमंदों के बीच भोजन का पैकेट उपलब्ध करा रहे है। ताकि जरूरतमंद इस महामारी में भूखे न सो सके। 

 
 
 
उन्होंने कहा कि इस संकलकाल में कई स्तरों पर समाज में सेवाकार्य चला रहा है। पूरे देश में युवा कार्यकर्ताओं की टोली राहत सामग्री, रक्तदान, भोजन पैकेट का वितरण, प्रधानमंत्री राहत निधि में सहयोग राशि भेजने तथा अन्य जरूरी कार्य जरूरतमंदों के बीच किया जा रहा है।मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सूरज कुमार, जिला कार्यकारिणी सदस्य सुबोध कुमार सहित कई मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS