ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल के सब्जी बाजार में लगी आग, सारी सब्जियां जलकर राख
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 12:49:25 AM
रक्सौल के सब्जी बाजार में लगी आग, सारी सब्जियां जलकर राख

रक्सौल अनिल कुमार शहर के सब्जी बाजार में हुई अगलगी  की एक घटना ने एक सामान्य सब्जी विक्रेता के दुकान को उजाड़ दिया। अगलगी की घटना मंगलवार की देर संध्या हुई और इससे दुकान और उसमें रखी सारी सब्जी जल कर राख हो गयी। इस घटना की जानकारी लोगों को तब लगी जब उन्होंने अचानक सब्जी बाजार में रोशनी दिखाई दी। इसे देख लोग घटनास्थल पर पहुँचे और आग बुझाने की कोशिश किये पर नाकाम रहें, इसी बीच अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी गयी तो वह घटनास्थल पर पहुँच आग पर काबू पाया। 

 
 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग लगने के कारण का उन्हें पता नहीं है। यह दुकान मौजे निवासी नरेश सोनकर व मनीष सोनकर का है। प्रशासन से मिले निर्देश के बाद वह दुकान बंद कर अपने आवास चले गये थे, उसके बाद यह घटना घटित हुई। वहीं घटनास्थल पर अपर थानाध्यक्ष भोगेन्द्र कुमार, सब इंस्पेक्टर मशरुर आलम व सब इंस्पेक्टर रणधीर कुमार सदल मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS