ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पद्मश्री से सम्‍मानित इरफान खान के निधन पर कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग ने जताया शोक
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2020 5:37:53 PM
पद्मश्री से सम्‍मानित इरफान खान के निधन पर कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग ने जताया शोक

पटना हिंदी सिनेमा में अ‍पने दमदार अदाकारी से सबों के दिलों में राज करने वाले पद्मश्री से सम्‍मानित अभिनेता इरफान खान के निधन पर आज कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग बिहार सरकार के द्वारा गहरी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की गई। इस दौरान विभाग के मंत्री श्री प्रमोद कुमार ने उन्‍हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का लम्बे बीमारी के कारण निधन बेहद दुखद है। भारत ने आज एक मशहूर कलाकार को खो दिया।

 
 
उन्‍होंने कहा कि भारत के कला जगत में इरफान का निधन राष्‍ट्रीय क्षति है। हम ईश्वर से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति मिले। उन्‍हें 'मकबूल', 'रोग', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'स्लमडॉग मिलेनियर', 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबाक्स' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इरफ़ान खान को अभिनय के लिए 2011 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS