ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पताही में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अपने पति को जलाने की कोशिश की, पति बुरी तरह घायल
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2020 10:17:45 PM
पताही में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने अपने पति को जलाने की कोशिश की, पति बुरी तरह घायल

मोतिहारी/पताही माधुरी रंजन। पताही थाने के बेलाहीराम गांव में प्रेमी के साथ मिल कर एक महिला ने पति को जलाकर मारने की कोशिश की है। पति बुरी तरह झुलस गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही हैं। घटना बुधवार अहले सुबह की बतायी जा रही हैं। 

 
 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बेलाही के रहनेवाले नंदलाल दास की पत्नी का अवैध संबंध गांव के ही एक युवक के साथ था। मंगलवार की रात नंदलाल ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बीच, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या की योजना बना डाली। 
 
 
प्रेमी उसके घर के बाहर ही छिप गया। बुधवार की सुबह चार बजे नंदलाल की पत्नी का प्रेमी आया और नंदलाल पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी और भाग गया। इसके बाद नंदलाल जिंदा जलने लगा। चीखने की आवाज सुन कर आसपास के पहुंचे और उसके नंदलाल के शरीर में लगी आग को बुझाया। आग बुझाने तक नंदलाल बुरी तरह झुलस चुका था। ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी।
 
 
वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलस चुके नंदलाल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां उसका इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद ने बताया कि घायल नंदलाल के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि नंदलाल की पत्नी और उसका प्रेमी पताही महमदा निवासी घुलन दास फरार है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS