ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच प्रशासन काफी सख्त, बेवजह घूमने वाले लोगों की लगेगी क्लास
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2020 9:03:33 PM
कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच प्रशासन काफी सख्त, बेवजह घूमने वाले लोगों की लगेगी क्लास

रक्सौल अनिल कुमार। कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन के बीच प्रशासन काफी सख्त है। लॉकडाउन का लोग उल्लघंन नहीं करें और अपने घरो में ही रहे, इसके लिए प्रशासन सख्त रूख अपना रहा है। अनुमंडल के वरीय अधिकारी एसडीओ अमीत कुमार, डीएसपी संजय कुमार झा, डीसीएलआर मनीष कुमार, अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह, बीडीओ कुमार प्रशांत के साथ-साथ नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार लगातार दिन रात गस्त कर रहे है। सड़को पर बेवजह घुमने वाले लोगों की क्लास पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा लगायी जा रही है। डीएसपी श्री झा ने बताया कि बिना मतलब के बाइक लेकर घुमने वाले लोगों पर विधि संवत‍् कार्रवाई की जाएगी। लॉक डाउन का नियम जो भी तोड़ेगा, उसपर कार्रवाई होगी। 

 
 
उन्होने बताया कि रक्सौल थाना के सामने बैरेकेटिंग लगा दिया गया है और हर आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसी प्रकार अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष सिंह के नेतृत्व में बीडीओ कुमार प्रशांत व नगर थानाध्यक्ष अभय कुमार के नेतृत्व वाली टीम पूरे गांव-गांव में जाकर लोगों से घरो में ही रहने की अपील कर रही है। जिसका असर सड़क पर दिख रहा है और सड़के सुनसान दिख रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS