ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एसडीओ अमित कुमार की अध्यक्षता में व्यापारियों की एक बैठक हुई संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2020 9:35:38 PM
एसडीओ अमित कुमार की अध्यक्षता में व्यापारियों की एक बैठक हुई संपन्न

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल कार्यालय स्थित अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में गुरूवार को व्यापारियों की एक बैठक एसडीओ अमीत कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में अभी की स्थिती में लोगों को आवश्यक वस्तुओं की कमी न हो, इसको लेकर व्यापारियों के साथ चर्चा की गयी। 

 
 
बैठक के आरंभ में एसडीओ ने व्यापारियों से अभी आ रही समस्याओं पर चर्चा की। जिसमें व्यापारियों ने बताया कि सबसे बड़ी समस्या बाहर से माल मंगाने में हो रही है, बाहर के ट्रांसपोर्टर माल लाने से इंकार कर रहे है। जिसके कारण रक्सौल में  अभाव  हो रहा है। जिसपर एसडीओ ने भरोसा दिया कि ट्रांसपोर्टेंशन में आ रही समस्याओं का निदान किया जायेगा। इसके लिए वरीय अधिकारियों से बात की जायेगी। 
 
 
मौके पर डीएसपी संजय कुमार झा, अपर एसडीओ सर्वेश कुमार, अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह, व्यापारी रीपू रमन, विरेन्द्र कुमार चौधरी, सुबोध कुमार, जितेन्द्र शर्मा, महेश अग्रवाल, राजेन्द्र प्रसाद, भरत टिबड़ेवाल, प्रकाश कुमार गुप्ता, आनंद राई, अरविदं कुमार, संदीप कुमार, नप उपसभापति काशिनाथ प्रसाद, रीपू सूदन, सूभाष सिंह, राकेश कुमार, अमीत कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS