ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पश्चिम चंपारण में जिला पदाधिकारी ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के नवनिर्मित भवन का किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2020 12:01:56 AM
पश्चिम चंपारण में जिला पदाधिकारी ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के नवनिर्मित भवन का किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश

बेतिया देशवाणी पश्चिम चंपारण के जिला पदाधिकारी कुंदन कुमार ने राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (जीएमसीएच) बेतिया के नवनिर्मित भवन निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ विनोद प्रसाद, सिविल सर्जन डॉ अरुण कुमार सिन्हा, अस्पताल अधीक्षक डॉ धीरेंद्र सिंह, डीडीसी, रवींद्र नाथ प्रसाद सिंह, एसडीएम विद्या नाथ पासवान, ओएसडी बैजनाथ प्रसाद, डीपीआरओ रश्मि कुमारी मौजूद रही। 

 
 
निरीक्षण के क्रम में जिला पदाधिकारी ने नवनिर्मित भवन में अधूरे काम को जल्द से जल्द पूरा कराने को कहा जिससे जीएमसीएच बेतिया में लोगों की पूर्णरूपेण चिकित्सा की जा सके। निर्माण के शेष बचे हुए काम को यथाशीघ्र पूरा करने का आदेश भी डीएम ने दिया। 
 
 
जिला पदाधिकारी ने यह भी कहा के इस विकट परिस्थिति में अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड का बढ़ाया जाना अत्यंत आवश्यक है। क्योंकि कोविड19 ग्रस्त रोगियों के लिए पूरी व्यवस्था करनी होगी। जिससे सॉर्स कोरोना वायरस ग्रस्त रोगियों की समुचित जांच कर इलाज किया जा सके। उन्होंने चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों को भी आगाह किया कि इस विकट परिस्थिति में सही समय पर चुस्त-दुरुस्त होकर कार्य को अंजाम दें। अन्यथा बाध्य होकर विभागीय कार्रवाई करने की मजबूरी बन जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS