ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पताही में लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस ने दिखाई सख्ती
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2020 9:11:20 PM
पताही में लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस ने दिखाई सख्ती

मोतिहारी/पताही माधुरी रंजन बिहार कोरोना के खतरे को देखते हुए सरकार लगातार सख्त कदम उठा रही है। बिहार में कोरोना से एक शख्स की मौत और 3 पॉजिटिव केस पाया गया है।बिहार में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार ने पताही प्रखंड मुख्यालय समेत कई ग्रामीण इलाके को लॉक डाउन कर दिया है।लेकिन सरकार के लॉक डाउन के फैसले के खिलाफ जाकर लोगों ने इसकी धज्जियां उड़ा दी। 

 
 
 
इसको देखते हुए प्रखंड प्रशासन  ने मंगलवार को सख्ती से लॉक डाउन को लागू करने का फैसला किया है। इसको  लेकर पुलिस सड़क पर टंडेली करते हुए लोगों के साथ सख्ती बरती। प्रखंड मुख्यालय बाजार बकरी बाजार शेपुरवा बाजार कुदरिया पंडाल  इलाके में पुलिस ने आज लोगों को पहले समझया उसके बाद भी सड़कों पर लफुआगिरी करते लोगों को सबक सिखाना शुरू कर दिया।
 
 
 
पुलिस बेवजह सड़क पर तफरी काटने वाले लोगों पिटाई की।  आपको बता दें कि सरकार ने सख्त निर्देश दिया है कि बेवजह घर से बाहर ना निकले। पुलिस लोगों से बार बार इसको लेकर अपील भी कर रही है लेकिन कुछ लोग मानने को तैयार नहीं है. ऐसे में अब पुलिस ने सख्त रुख अपनाना शुरू कर दिया ह।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS