ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल स्टेशन पर ट्रेन की बोगी में मिला फंदे से लटका युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2020 8:29:10 PM
रक्सौल स्टेशन पर ट्रेन की बोगी में मिला फंदे से लटका युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

रक्सौल अनिल कुमार सोमवार को रक्सौल स्टेशन पर डीएमयू ट्रेन संख्या 63313 में एक युवक का फंदा से लटकता हुआ  अज्ञात शव जीआरपी पुलिस ने बरामद किया है। शव को जीआरपी ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार 22 मार्च को डीएमयू मुजफ्फरपुर से चलकर रक्सौल पहुंची जिसके बाद से कोरोना वायरस को लेकर सभी ट्रेनों को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया।  वही स्टेशन कि एंट्री भी बंद है।

 
 
 
वही स्टेशन का पश्चमी क्षेत्र खुला हुआ है। सोमवार को रेलवे का सटिंग स्टाफ इंजन स्टार्ट करने गया तो ट्रेन के अंदर एक 25-26 वर्ष के युवक का गाड़ी के बोगी संख्या 88523 में ही गमछे के फंदे से लटक रहा शव मिला। स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी।इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।शव के पॉकेट से यूपी के डोमिनगढ़ से चुरेब का टिकट मिला है। ऐसा माना जा रहा है कि हत्यारो द्वारा युवक कि हत्या कर पुलिस को गुमराह करने के लिए टिकर रख दिया गया हो। मौके पर पहुंचे जीआरपी थानाध्यक्ष तपेश्वर पासवान ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
 
 
 
इस संबंध जीआरपी थानाध्यक्ष श्री पासवान से बताया कि मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में अलग अलग एंगल से जांच कर रही है युवक ने खुद को किसी परेशानी वजह से पीड़ित होने के चलते खुद आत्महत्या तो नहीं की है, या किसी ने रंजिशन फंदे से लटका कर उसकी हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस अलग अलग तरीके से जांच कर रही है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी घटना से पर्दा उठ पाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS