ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तुरकौलिया में शिक्षक संघ ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान किया स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2020 8:19:51 PM
तुरकौलिया में शिक्षक संघ ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए जन जागरूकता अभियान किया स्थगित

मोतिहारी/तुरकौलिया देशवाणी बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वयक समिति के निर्देशानुसार तुरकौलिया के नियोजित हड़ताली शिक्षकों ने गांव -टोली, चौक- चौराहों मे जाकर कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में जन जागरूकता अभियान तत्काल 31 मार्च 2020 तक स्थगित कर दिया। इसके पूर्व धरना प्रदर्शन स्थगित किया जा चुका है।

 
 
 
बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया है कि बिहार सरकार ने कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए 31 मार्च 2020 तक लॉक डाउन कर दिया है। इस स्थिति में बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष  समन्वयक समिति के निर्देशानुसार गांव-गांव में चौक- चौराहों पर जन जागरूकता अभियान चल रही थी उसको तत्काल स्थगित कर दिया गया ।
 
 
 
अब शिक्षक सरकार एवं बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समिति के आदेशानुसार घर पर रहेंगे तथा सोशल मीडिया/ घर परिवार के माध्यम से कोरोना वायरस के बचाव के संबंध में जन जागरूकता अभियान का कार्य करते रहेंगे। अति महत्वपूर्ण कार्य होंगे तो ही वे बाहर घर से निकलेंगे।
 
 उन्होंने बताया है कि सरकार हड़ताली शिक्षकों के साथ गैरजीमर्दाना बर्ताव कर रही है इन्हें अभिलंब पहल करके हड़ताल को तुड़वा लेना चाहिए नहीं तो आने वाले वक्त में शिक्षक उग्र से उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS