ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पताही में लोग अपने-अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू का किया पूर्ण समर्थन, सड़कों पर छाया रहा सन्नाटा
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2020 7:35:15 PM
पताही में लोग अपने-अपने घरों में रहकर जनता कर्फ्यू का किया पूर्ण समर्थन, सड़कों पर छाया रहा सन्नाटा

मोतिहारी/पताही माधुरी रंजन दुनिया के सैकड़ों देशों में जानलेवा कोरोना वायरस के कारण तबाही मची हुई है. अब तक 13 हजार से ज्यादा लोगों ने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया है. विश्व स्वस्थ्य संगठन ने इस बिमारी को महामारी घोषित कर दिया है. 

 
 
 
भारत में पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू का आह्वान किया गया है. इसका असर राजधानी दिल्ली समेत पूरे भारत के कई राज्यों में देखने को मिल रहा है. जनता कर्फ्यू का असर  दिल्ली से लेकर बिहार की राजधानी पटना में भी दिख रहा है.पताही प्रखंड वासी अपने-अपने घरों में रविवार को कैद वहीं प्रखंड मुख्यालय की प्रमुख सड़कों पर सन्नाटा पसरा है. दुकानें बंद हैं. बाजार में लोग दिखाई नहीं दे रहे हैं. मॉर्निंग वॉक करने के लिए भी सड़क पर नहीं दिखें लोग. 
 
 
बस सेवा ठप कर दी गई है। जनता कर्फ्यू के कारण प्रखंड में आम जान जीवन की रफ़्तार आज थम हो  गई है।. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज पुरे देश में 'जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देशवासियों से कोरोना वायरस को हराने के लिए 22 मार्च को एक जनता कर्फ्यू का आयोजन करने का आह्वान किया था. आज उस आह्वान का बड़ा असर देखने को मिल रहा है. 
 
 
 
जनता कर्फ्यू के दौरान जनता से घर में रहने की अपील की है. शनिवार रात से रविवार रात तक देश में सभी यातायात ठप कर दिया गया है. यात्रियों को प्रतीक्षालयों में रखा जायेगा. इस कि जानकारी अंचलाधिकारी रोहित कुमार ने दी.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS