ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर बैठे यात्रियों पर अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी गोली
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2020 2:54:54 PM
ट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर बैठे यात्रियों पर अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी गोली

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया से लगभग 18 किलोमीटर दूर चनपटिया रेलवे स्टेशन पर अज्ञात अपराधियो ने फायरिंग शनिवार की रात्री अंधाधुंध फायरिंग की इस घटना से जहां पूरा इलाका दहशतज़दा हो गया है। 

 
 
 
गोलीबारी की इस घटना में चार व्यक्ति के घायल होने की ख़बर हैं। जिसमें से एक की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। गम्भीर रूप से घायल यात्री को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है। चनपटिया रेलवे स्टेशन बैठे यात्रियों में घायल तीन अन्य की चिकित्सा गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल बेतिया में जारी है, चिकित्सकों के अनुसार वे खतरे से बाहर हैं। बताया जाता है कि फायरिंग की घटना शनिवार देर रात लगभग साढ़े 12 बजेघटी जब चनपटिया रेलवे स्टेशन पर अमृतसर से दरभंगा जाने वाली जननायक एक्सप्रेस स्टेशन पर खड़ी। 
 
 
 
उसी वक्त अज्ञात हथियारबन्द लोगों ने अचानक फायरिंग कर दी। अज्ञात हमलावरों ने लगभग 18 राउंड फायरिंग की, जिससे स्टेशन पर अफरा-तफरी मची और यात्री भागने लगे। इस भागम भाग के दौरान जान बचाकर भाग रहे, चार यात्री गोली के शिकार बन गए। चनपटिया रेलवे स्टेशन पर हुई गोलीबारी की घटना क्यों और किसने की,इसका पता नहीं चल सका है। राजकीय रेल पुलिस और चनपटिया थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS