ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के केसरिया में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से अपराधियों ने 3 लाख लूटे, दो बाइक पर सवार थे चार लुटेरे
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2020 11:13:57 PM
मोतिहारी के केसरिया में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से अपराधियों ने 3 लाख लूटे, दो बाइक पर सवार थे चार लुटेरे

केसरिया में लूट की घटना के बाद पहुंचे पुलिस पदाधिकारी। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्परण के केसरिया में बाइक सवार बदमाशों ने इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप से बाइक सवार अपराधियों ने तीन लाख रुपए लूट लिए। घटना रविवार की शाम 5 बजे की बताई जा रही है। 


बताया गया है कि केसरिया के जगिराहां स्थित इंडियन आयल के मणिलाल किसान सेवा केन्द्र पर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने पेटीएम से रुपए भुगतान करने के बहान पंप के ऑफिस की तरफ गए और मैनेजर को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया।


 घटना की सूचना पर चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आज शाम करीब 5:00 बजे दो बाइक पर सवार चार अपराधी पम्प पर पहुँचे। नोजल मैन से पेटीएम के माध्यम से भुगतान की बात कही। जब कर्मचारियों के द्वारा पेटीएम की सुविधा नहीं होने की बात बताई तो दो अपराधी बाइक से उतर कार्यालय की तरफ गए। वहाँ मौजूद  मैनेजर शत्रुधन मिश्रा पर हथियार दिखाते हुए उसके कार्यालय में लेकर चला गया।


इधर बाहर खड़े दोनों अपराधियों ने जब अपने साथियों द्वारा मैनेजर को कब्जा में देख बहार खड़े नोजल मैन को भी हथियार के बल पर घेर लिया। इधर मैनेजर के द्वारा विरोध करने पर हाथ मे लिए पिस्टल के बट्ट से हमला कर दिया। फिर केबिन में रखे करीब तीन लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम देकर चारो अपराधी साहेबगंज की तरफ फरार हो गए। चारो अपराधी दो बाइक एक अपाची और दूसरा सीबीजेड पर सावर थे। जिनमें तीन अपराधी हैलमेट लागए हुए थे। जबकि एक ने अपने मुह को गमछे से ढक लिया था।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS