ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में शटिंग के दौरान डी-रेल हुई अंत्योदय एक्सप्रेस की बोगी
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2020 7:24:59 PM
रक्सौल में शटिंग के दौरान डी-रेल हुई अंत्योदय एक्सप्रेस की बोगी

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल से मुम्बई जाने वाली अंत्योदय एक्सप्रेस का एक डिब्बा शटिंग के दौरान रेलवे फाटक के समीप डी-रेल हो गयी। कोचिंग डीपो में जाने वाली सिक लाइन से एस्टैलिश लाइन पर लाने के क्रम में दीन के करीब 1:50 बजे अंत्तोदय एक्सप्रेस का कोच संख्या 195125/सी पटरी से उतर कर गयी। जिसके बाद एआरटी रक्सौल टीम के द्वारा तुरंत एक्शन लेते हुए डीरेल हुये रैक को दिन के करीब 3 बजे ट्रैक पर वापस लाया गया। 

 
 
इस बीच पुन: जब बोगी को पिछे करने की कोशिश की गयी तो फिर वहीं डब्बा पटरी से उतर गया। इस बार मात्र दो चक्का उतरा था। नरकटियागंज एइएन ए के मिश्रा ने बताया कि जो बोगी डी-रेल हुयी है। वह खराब थी और मेनटेनेस के लिए गयी थी।शनिवार को उस डिब्बे को ट्रेन के साथ जोड़ा जाना था। इसलिए पांच रैक की गाड़ी के साथ उसको कोचिंग डीपो से निकाला जा रहा था। 
 
 
लेकिन इस बीच वह डी-रेल हो गयी है। जिसे ठीक किया जा रहा है. इधर, ट्रेन के पटरी से उतरने की सूचना पर रक्सौल स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह, सीडब्लूएस उमेश कुमार सहित कई वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। हालांकि सिक लाइन होने के कारण इसके चलते ट्रेन के परिचालन पर किसी तरह का असर नहीं पड़ा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS