ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नरकटियागंज : सड़क दुर्धटना में एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2020 11:37:41 AM
नरकटियागंज : सड़क दुर्धटना में एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नरकटियागंज नगर परिषद क्षेत्र स्थित खोड़ी में बाइक दुर्घटना में एक कि मौत और दूसरे के घायल होने का समाचार मिला है।  मृतक नरकटियागंज प्रखण्ड के राजपुर तुमकड़िया पंचायत के सोनासती निवासी रत्नेश कुमार बताया गया है। दूसरे के सम्बंध में चिकित्सक कुछ बताने की स्थिति में नहीं, अर्थात उसके बचने की सम्भावनाएं काफी कम है।

 
 
दुर्घटना की बावत बताया जाता है कि नरकटियागंज नप के वार्ड 6 खोड़ी निवासी अदमन सिंह 60 वर्ष सुबह उठकर खुले में शौच को जाने के दौरान सामने से आ रही बाइक की चपेट में आ गए। जिससे अदमन सिंह की हालत गम्भीर है। उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल नरकटियागंज में भर्ती कराया गया। अस्पताल सूत्रों के हवाले से खबर है कि उसके बचने की संभावना काफी कम है। उधर बाइक चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई है। 
 
 
दुर्घटना उपरांत चालक रत्नेश लाल का शव सड़क के किनारे पड़ा रहा, लेकिन घंटो बीत जाने के बाद पुलिस की गाड़ी घटना स्थल पहुँची। पहले मृतक रत्नेश वर्मा सोनासती जबकि अस्पताल सूत्रों ने ख़बर दिया है कि चिकित्सा के क्रम में अदमन सिंह की मौत हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS