ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लायंस क्लब ऑफ़ कपल मोतिहारी ने महिला दिवस पर महिला पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 8/3/2020 8:21:31 AM
लायंस क्लब ऑफ़ कपल मोतिहारी ने महिला दिवस पर महिला पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

मोतिहारी रविवार को लायंस क्लब ऑफ कपल मोतिहारी के द्वारा अर्न्तराष्ट्रीय महिला दिवस पर पुलिस लाईन के सभी महिला पुलिसकर्मियों को सेनेटरी नेपकीन, छाता, मिठाईयां, आयरण की गोली, वाटर बोतल, तौलिया, कैशरॉल आदि देकर सम्मानित किया गया। वहीं शहर में लगे (बलुआ गोलम्बर ओवर ब्रीज, कचहरी चौक, स्टेशन चौक, बरियारपुर आदि ) ट्रॉफिक पुलिस जो इस धूप में खड़े होकर शहरवासियों की सेवा करते हैं उन्हें भी क्लब के द्वारा सम्मानित किया गया। 

 
 
इस अवसर पर सभी पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए क्लब की अध्यक्ष डा. जसवीर शरण ने बताया कि महिलाएं भी पुलिस की नौकरी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती हैं और मन से लोगों की सेवा करती है यह उनके लिए गर्व की बात है। 
 
 
वहीं इस अवसर पर लायंस क्लब ऑफ मोतिहारी कपल के  डा. आशुतोष शरण, मधुसूदन जलान, चंदू मिश्रा, प्रशांत जायसवाल, धर्मेन्द्र कुमार, अमर मोदी, मुरारी सर्राफ, विकास सिंह, अंगद सिंह, ज्ञानेन्द्र कुमार, गौरी जायसवाल, मालती मिश्रा, आकाश अग्रवाल, नवीन निशांत आदि कई लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS