ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नालंदा में सरकारी चिकित्सक की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2020 11:14:24 PM
नालंदा में सरकारी चिकित्सक की गोली मारकर हत्या

नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र में गोनावा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थापित चिकित्सक डॉ प्रियरंजन प्रियदर्शी  की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि अस्पताल जाने के क्रम में पहले से घात लगाये अपराधिया ने घटना को अंजाम दिया। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 


अभी तक जो सूचना मिल रही है उसके अनुसार चिकित्सक डॉ प्रिय रंजन कुमार प्रियदर्शी हरनौत प्रखण्ड के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोनावा में पदस्थापित थे। जबकि डेपुटेशन पर गोकुलपुर मठ स्थित पीएचसी कार्यरत थे। गुरुवार को जब वे ड्यूटी पर जा रहे थे उसी दौरान पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने रहुई थाना इलाके के निजाय मोड़ के समीप ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 

बदमाशों ने उन्हें छह गोलियां दागी है। चिकित्सक नूरसराय थाना इलाके के नोसरा गांव के रहने वाले हैं और हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार के रिश्तेदार बताए जाते हैं। घटना के बाद चिकित्सकों में आक्रोश देखा जा रहा है। चिकित्सक सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS