ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2020 12:58:18 PM
बिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

गया चीन समेत दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। भारत भी इससे अछूता नहीं है, ताजा मामला बिहार के गया से आया जहां कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, गया के अनुग्रहण नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज की देखरेख की जा रही है। इस मरीज को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। इस मरीज को गया के एयरपोर्ट पर जांच के लिए रोका गया, जहां शक होने पर इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
 
 
आपको बता दे कि इस मरीज में कोरोना वायरस के लक्षण पाये जाने पर उसे विस्तृत जांच के लिए सैंपल पटना स्थित आरएमआरआई (राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट) भेजे गये। डाक्टरों ने बताया है कि रिपोर्ट आने तक उक्त मरीज को आइसोलेशन वार्ड में ही रखा जाएगा। आपको बता दें कि यह मरीज बर्मा की यात्रा करके लौटा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS