ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम में शामिल हुए वैशाली निवासी अरविंद पासवान
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2020 6:43:13 PM
पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम में शामिल हुए वैशाली  निवासी अरविंद पासवान

पटना लोकसभा चुनाव में हाजीपुर सीट से प्रत्‍याशी रहे अरविंद पासवान हिंदुस्‍तानी आवाम मोर्चा (हम) में शामिल हो गए। उन्‍हें बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री सह हम के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्री जीतन राम मांझी ने आज अपने आवास पर पार्टी की सदस्‍यता दिलाई। अरविंद पासवान वैशाली के निवासी हैं, जिन्होंने आज अपने समर्थक अभिषेक, मंटू, चंदन पासवान, रोहित, रवि कांत सुमन आदि के साथ हम की प्राथमिक सदस्‍यता ग्रहण की।

 
 
इस मौके पर अरविंद पासवान ने कहा कि श्री जीतन राम मांझी के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है। वे सही मायनों में आज बिहार के पिछड़े – दलितों और वंचितों के मसीहा हैं। अपने छोटे सा कार्यकाल में उन्‍होंने काम कर दिखा दिया था कि कि वे प्रदेश के हर लोगों को सशक्‍त करना चाहते थे। मैं उनके कार्यों से प्रभावित हूं। मैं उन्‍हें उम्‍मीद दिलाता हूं कि एक सच्‍चे कार्यकर्ता की तरह मैं पार्टी लाइन पर चलते हुए अपना योगदान दूंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS