ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार के बोधगया में स्टेट बैंक के एटीएम से अपराधियों ने उड़ाए 25 लाख रुपए
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2020 1:11:49 PM
बिहार के बोधगया में स्टेट बैंक के एटीएम से अपराधियों ने उड़ाए 25 लाख रुपए

बोधगया बिहार के बोधगया से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है, जहां अपराधी स्टेट बैंक के एटीएम को काटकर 25 लाख रुपये उड़ा दिये। अपराधियों ने एटीएम रूम में लगे दो कैमरों में से एक को तोड दिया। अगस्त 2013 में यह एटीएम लगा था। मौके पर एसएसपी समेत आला अधिकारी पहुंच चुके हैं। एफएसएल टीम को भी सूचित कर दिया गया है। इसके अलावा एटीएम के आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। 

 
 
अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार बोधगया दुमोहन के पास स्थित यह एटीएम सर्विलांस से कनेक्ट नहीं था। स्टेट बैंक का यह एटीएम कृष्ण कन्हैया मार्केट में हैं जिसका संचालन सीएमएस एजेंसी करती है। इस एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई भी गार्ड नहीं रखा गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS