ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया के मझौलिया गैंगरेप में 20 वर्ष की सजा,एक लाख का जुर्माना
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2020 7:20:00 AM
बेतिया के मझौलिया गैंगरेप में 20 वर्ष की सजा,एक लाख का जुर्माना

बेतिया ।अवधेश कुमार शर्मा।मझौलिया के एक गांव में किशोरी से गैंगरेप में अभियुक्त प्रदीप महतो को 20 साल कैद की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने एक लाख का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि में 50 हजार किशोरी को देने का आदेश दिया है। एडीजे प्रथम सह विशेष न्यायाधीश पॉक्सो दिग्विजय कुमार ने सोमवार को यह सजा दी। इस मामले में नामजद आरोपियों को छुड़ाने के आरोप में अभियुक्त बनाए गए भेखरी महतो को न्यायालय ने साक्ष्य के अभाव में रिहा कर दिया है। गैंगरेप में शामिल दो अन्य सुगन महतो व धनीलाल महतो समेत 16 के विरुद्ध सुनवाई जारी है।

क्या है मामला : मामला यह है कि किशोरी घर में अकेली थी। उसकी मां की मौत हो चुकी थी। पिता काम करने के लिए शहर गए थे। 21 अगस्त 2018 की रात 11 बजे लड़की कमरे में सोयी थी तभी सुगन महतो, धनीलाल महतो व प्रदीप महतो घर में घुस गए। बारी-बारी से तीनों ने किशोरी से दुष्कर्म किया। किशोरी के चिल्लाने पर ग्रामीणों ने भाग रहे सुगन महतो को पकड़ लिया। सुगन को बचाने के लिए सुदामा महतो, सुरेश महतो, भेखरी महतो व अन्य लोग हरवे-हथियार के साथ पहंुचे। उन लोगों ने सुगन महतो को मौके से छुड़ा लिया और साथ लेते गए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS