ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2020 9:17:27 PM
पटना में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

पटना रामकृष्णानगर मोड़ के सामने न्यू बाइपास पर गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे ट्रक ने बाइक सवार युवक दीपक कुमार यादव (25) को रौंद डाला। रामकृष्णानगर के शेखपुरा मोहल्ला निवासी सीमेंट पाइप फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर दीपक की मौत के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और शव को सड़क पर रखकर जमकर उपद्रव किया।

 
 
भीड़ में शामिल असामाजिक तत्वों ने आगजनी-फायरिंग करते हुए पटना सिटी जा रहीं परिवहन निगम की बस और मालवाहक वैन को फूंक दिया। इतना ही नहीं, 50 से अधिक गाड़ियों के शीशे भी तोड़ डाले। उन पर सवार लोगों की पिटाई भी की। इनमें कई राहगीर भी घायल हो गए। मौके पर पहुंची कंकड़बाग थाने की पुलिस पर भीड़ ने पथराव कर दिया। कुछ पुलिसकर्मियों को पीटा भी। हालात बेकाबू देखकर पुलिस ने एक दर्जन से अधिक राउंड हवाई फायरिंग की तथा लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया। बाद में न्यू बाइपास पर सैकड़ों की संख्या में अतिरिक्त बलों को बुलाया गया। एसएसपी उपेंद्र शर्मा, एसपी जितेंद्र कुमार सहित अन्य आला अफसर हादसास्थल पर पहुंच गए। काफी समझाने के बाद अपराह्न करीब सवा तीन बजे मामला शांत हुआ और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा।
 
 
सड़क पार कर रहा था तभी हुआ हादसा
धनबाद में रहने वाली दीपक की सास ब्लड कैंसर से पीड़ित है। उसके इलाज के लिए वह रुपये निकालने न्यू बाइपास स्थित एक बैंक की एटीएम में जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार दीपक न्यू बाइपास पार कर रामकृष्णानगर की ओर आने लगा, वैसे ही दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक ने उसे रौंद दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। मौके पर ही दीपक ने दम तोड़ दिया।
 
 
हादसे के बाद भीड़ में शामिल उपद्रवी कई गाड़ियों को आग के हवाले करने की फिराक में थे। राहगीरों की गाड़ियों को रोककर असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ की। कंकड़बाग के लोहिया नगर निवासी मनीष कुमार ने बताया कि वे अपनी गाड़ी लेकर न्यू बाइपास से गुजर रहे थे तभी अचानक उपद्रवी उनके पास पहुंच गए और डंडे व ईंट से गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। उपद्रवियों ने उन पर भी लाठियां चलाईं तथा गाड़ी में आग लगाने की भी कोशिश की। चेहरे पर मफलर बांधे थे उपद्रवी
चेहरे पर मफलर बांधकर असामाजिक तत्व तोड़फोड़ कर रहे थे। अलग-अलग कई झुंडों में उपद्रवियों ने न्यू बाइपास पर दो किलोमीटर तक तोड़फोड़ की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS