ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
हाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपी
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2020 12:21:58 PM
हाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपी

हाजीपुर हाजीपुर के लालगंज में शुक्रवार की देर रात पुलिस और स्कॉर्पियो सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की गोली से एक बदमाश की मौत हो गई और डीएसपी बाल-बाल बचे। पुलिस ने मौके से एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया है, जबकि एक भागने में सफल रहा।

 
 
जानकारी के मुताबिक देर रात किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने पुलिस का गश्ती वाहन देख उसपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी ढेर हो गया। मृतक की पहचान बैजू महतो के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना स्थल से दो देसी पिस्टल, तीन कारतूस और खोखा बरामद किया है। घटना के बाद बड़ी संख्या में जवान तैनात कर दिए गए हैं। पुलिस बैजू के एक साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात लालगंज के पास पुलिस गश्ती कर रही थी। इसी दौरान तीनपुलवा चौक के नजदीक एक संदिग्ध स्कॉर्पियो देख पुलिस को शक हुआ। गाड़ी रुकवानी चाही तो अंदर बैठे लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी होते ही अफरातफरी मच गई। स्कॉर्पियो के अंदर तीन संख्या में लोग बैठे थे।
 
 
 
जवाबी हमले में पुलिस के जवानों की ओर से भी गोली चलाई गई। इसमें बैजू महतो नाम के अपराधी को गोली लग गई। वहीं आशुतोष नाम के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। घटना के बाद घायल बैजू को पुलिस ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। बैजू पकड़ी गांव का रहने वाला था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैजू का आपराधिक इतिहास रहा है। उसकी कई कांडों में संलिप्तता रही है। पुलिस ने घटना स्थल से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS