ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के छतौनी में मेगा वैल्यू मॉल में घुस स्टाफ पर सरेआम चाकूओं से हमला- गंभीर घायल, हमले के आरोपी विशाल गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2020 11:10:00 PM
मोतिहारी के छतौनी में मेगा वैल्यू मॉल में घुस स्टाफ पर सरेआम चाकूओं से हमला- गंभीर घायल, हमले के आरोपी विशाल गिरफ्तार

मेगा वैल्यू के स्टाफ चाकू से घायल साहेब कुमार।

मोतिहारी। दुस्साह का आलम यह है कि दर्जनों लोगों के बीच अब किसी को चाकूमार घायल कर देना आश्चर्यजन नहीं माना जा रहा है। ऐसी ही घटना को भीड़भाड़ वाले इलाके छतौनी में अंजाम दिया गया। मेगा वेल्यूनामक मॉल में शनिवार की शाम करीब 4 बजे अचानक कुछलोग घुसकर गए। फिर गाली गलौज करते हुए स्टाफ को चाकूओं से गोदकर गंभीर घायल कर दिया गया।

हालांकि लोगों के सहयोग से चाकू से हमला करने के आरोपी विशाल कुमार को पकड़ लिया गया। लोगों ने उसे छतौनी पुलिस को सौंप दिया। विशाल कुमार मुफस्सिल थाना के बसतपुर बड़ा टोला रूपडीह का ही निवासी बताया जा रहा है। 

 पुलिस कस्टडी में चाकू से घायल करने का आरोपी विशाल।

 

घायल स्टाफ मुस्सफिल थाना बसतपुर बड़ा टोला रूपडिह निवासी साहेब को आनन फानन में छतौनी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उसकी पीठ पर चाकू के कई वार किए गए हैं। फिर भी वह खतरे से बाहर बताया गया है।

 

इस मामले में मॉल के हेड कैशियर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर निवासी राजीव मिश्रा ने थाने को लिखित शिकायत की है। उन्होंने बताया है कि आज शाम बसतपुर के ही विशाल कुमार व अन्य लोगों ने उनके साथी स्टाफ को चाकूमार कर घायल किया है।

हेड कैशियर मिश्रा ने बताया है उनके साथी स्टाफ साहेब कुमार ने पूर्व से चिंतित रहता था। उसने कई बार विशाल का नाम बताया था। कहा था कि वह उसकी बहन को तंग तबाह करता है। मना करने पर जान से मारने की धमकी देता है। वह बात भी सही निकली। उसने आज अपने साथियों के साथ आकर अचानक मॉल पर हमला बोल दिया और उन्हें चाकूमार घायल कर दिया।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS