ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रामगढ़वा में मानव श्रृंखला में अधिकाधिक भागीदारी हेतु बीडीओ ने की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2020 8:17:24 PM
रामगढ़वा में मानव श्रृंखला में अधिकाधिक भागीदारी हेतु बीडीओ ने की बैठक

मोतिहारी/रामगढ़वा  जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के लिए रामगढ़वा में 20 किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला बनेगी।इसके लिए गुरुवार को रामगढ़वा बी डी ओ राकेश कुमार की अध्यक्षता में प्रखंड मुख्यालय स्थित गणेश महावीर उच्च विद्यालय में आंगनबाड़ी सेविका,आशा,वार्ड सदस्यों,जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों के साथ  बैठक हुई।बैठक के दौरान बीडीओ राकेश कुमार ने सभी लोगो से अधिकाधिक संख्या में भाग लेने की अपील की। मानव श्रृंखला में आंगनबाड़ी सेविकाओं तथा आशा कार्यकर्ताओं से से एक एक लोगो को  शामिल कराने  की अपील की। बीडीओ ने उपस्थित लोगों से कहा कि रामगढ़वा में हिंदुस्तान लाइन होटल से लेकर भैंसड़ा पुल तक मानव श्रृंखला बनाने की बात कही।

 
 
बीडीओ ने बताया मानव श्रृंखला को लेकर रामगढ़वा प्रखण्ड  को 12 जोन व 24 सेक्टर में बांटा गया है।बी डी ओ राकेश कुमार ने कहा कि यह मानव श्रृंखला जल जीवन हरियाली के साथ साथ  दहेज अधिनियम, नशामुक्ति अभियान को लेकरहै। इस लिए आप सभी इस कार्य में बढ़ चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रखण्ड सांख्यिकी पदाधिकारी पप्पू   कुमार ने कहा कि रामगढ़वा में इस श्रृंखला को ब्यापक बना कर बिहार सरकार की शराबबंदी,बालविवाह पर रोक व जलजीवन हरियाली कार्यक्रम को ब्यापक प्रचार करे ,ताकि अभियान सफल हो सके ।बैठक के अंत मे बीडीओ के नेतृत्व में मॉक ड्रिल भी किया।
 
 
बैठक में चिकित्सा पदाधिकारी डॉ प्रहस्त,बीसीओ राजीव रंजन तिवारी,पन्स सुशील मिश्र,तान्या गुप्ता,अंजू देवी,रंजना देवी,सुनीता देवी,बबिता देवी,पैक्स अध्यक्ष रंजीत सिंह,प्रमोद राम,उग्रिम प्रसाद,नगेन्द्र पांडेय,नरेश बैठामौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS