ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में कचहरी चौक पर दो बाइक में टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल फरार
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2020 9:43:45 PM
मोतिहारी में कचहरी चौक पर दो बाइक में टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। नगर थाना क्षेत्र में शहर के कचहरी चौक पर सोमवार को  दो बाइक में टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा बाइक सवार घायल अवस्था में ही घटनास्थल से फरार हो गया। मृतक की पहचान पीपरा थाना क्षेत्र के कृष्णा कुमार 25 वर्ष के रूप में की गई है।

 

सोमावार को कचहरी चौक पर असुरक्षित ढंग से ड्राइव कर रहे दो बाइक्स की टक्कर हो गई। जिसमें दोनों युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को सदर अस्पताल ले गई। जबकि अन्य बाइक सवार घायल अवस्था में घटनास्थल से फरार हो गया।
 
 
सदर अस्पताल में इलाज के दौरान घायल युवक की मौत हो गई। मृतक युवक पीपरा थाना के बंगरा गांव निवासी योगी साह के 25 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार थे। रात करीब 9 बजे सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS