ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में पोस्टर के माध्यम से जदयू ने राजद से उसके 15 वर्षों के शासनकाल का मांगा हिसाब
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2020 11:42:26 AM
पटना में पोस्टर के माध्यम से जदयू ने राजद से उसके 15 वर्षों के शासनकाल का मांगा हिसाब

पटना नये साल के मौके पर पटना के विभिन्न चौक-चौराहों पर पोस्टर लगा है। इसमें राजद के 15 साल और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 15 साल के शासन  की तुलना की गयी है। पोस्टर के माध्यम से जदयू ने राजद से उसके 15 वर्षों के  शासनकाल के काम का हिसाब मांगा है। इस पोस्टर के आधे हिस्से में राजद के समय के बिहार को दिखाया गया है।

 

 

इसमें बताया गया है कि उस समय सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे थे और उनमें पानी भरा रहता था। हथियारों से लैस लोग खून-खराबा कर रहे थे। बिजली नहीं थी, लोग लालटेन की रोशनी में रहने को मजबूर थे। वहीं, पोस्टर  के दूसरे हिस्से में  जदयू के शासनकाल को दिखाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि पक्की सड़क व  फ्लाइओवर बने हैं, जिन पर गाड़ियां तेजी से आगे बढ़ रही हैं। बच्चियां साइकिल  से स्कूल जा रही हैं और बिजली की कोई कमी नहीं है। बिजली के बल्ब की रोशनी  के आगे लालटेन की जरूरत नहीं रह गयी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS