ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में मुरारपुर के सुनील सिंह की गोली मार हत्या, कार में मिली लाश
By Deshwani | Publish Date: 31/12/2019 9:58:29 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में मुरारपुर के सुनील सिंह की गोली मार हत्या, कार में मिली लाश

मोतिहारी पूर्वी चम्पारण के पीपराकोठी थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात अपराधियों ने सुनील सिंह 40 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी।

मंगलवार को एक अल्टो कार में पीपराकोठी पुलिस ने मधुछपरा-शंकर सुरैया पथ में सलेमपुर मठ के पास सुनील सिंह की लाश बरामद की है। मोतिहारी एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि शराब कारोबार में आपसी प्रतिद्वंद्व के कारण इसकी हत्या की गई होगी।
 
 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार कल सोमवार की रात करीब 8:30 बजे सुनील सिंह पीपरा के कुंवरपुर स्थित अपनी ससुराल से निकले। वे अल्टो कार से अपने गांव मुरारपुर जा रहे थे।
 
सोमवार को दिन में एक संदिग्ध कार के बारे में लोगों ने पीपराकोठी पुलिस सूचना दी। सूचना पर आज दिन में करीब 11 बजे पुलिस ने कार में पड़ी लाश बरामद की है। परिजन ने लाश की पहचान कर सुनील सिंह के होने की पुष्टि की। 
 
 
 मृतक सिंह हरसिद्धि के मुरारपुर सरिसवा गांव निवासी थे ।  पुलिस का कहना है कि सुनील सिंह पर शराब कारोबार, हत्या, डकैती, लूट, आर्म्स एक्ट व रंगदारी सहित दर्जनभर से अधिक आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। 2017 में मादक पदार्थ के मामले में हरसिद्धि पुलिस ने जेल भेजा था। बताया गया है कि इस मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। 
इस हत्याकांड के तुरकौलिया पुलिस ने फुलवा गांव में रेड की है। लेकिन किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। न ही मृतक के परिजन ने समाचार प्रेषण तक एफआईआर ही दर्ज कराई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS