ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में अगले पांच दिनों तक कोल्ड डे की आशंका, कई ट्रेने व उड़ाने रद्द, मुजफ्फरपुर में 29 तक स्कूले बंद
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 2:35:39 PM
बिहार में अगले पांच दिनों तक कोल्ड डे की आशंका, कई ट्रेने व उड़ाने रद्द, मुजफ्फरपुर में 29 तक स्कूले बंद

पटना । बिहार में अगले पांच दिनों तक घने कोहरे के साथ शीत लहर जारी रहने की आशंका है। पटना और गया के तापमान में और गिरावट आ सकती है, जबकि मुजफ्फरपुर और उसके आस-पास के क्षेत्रों में शीतलहर की स्थिति रहेगी।
 
वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक डॉक्टर ए. सत्तार ने बताया कि पूरे राज्य में तीन से चार दिनों में फिर से कोल्ड डे की स्थिति बनेगी। जिससे न्यूनतम तापमान पांच से नौ डिग्री के बीच आ सकता है। कोल्ड डे की आशंका देखते हुए मुजफ्फरपुर व सीतामढ़ी जिला प्रशासन ने सरकारी स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए हैं। मुजफ्फरपुर जिले के सभी स्कूल 29 दिसंबर तक व सीतामढ़ी में 28 दिसंबर तक बंद करने के आदेश संबंधिल जिला प्रशासन ने दिए हैं।

उधर, कोहरे के कारण पटना से दिल्ली और बेंगलुरू जाने वाली दो विमानों की उड़ान रद्द कर दी गयी है। बिहार से होकर गुजरने वाली बड‍़ी संख्या में ट्रेन घंटों विलंब से चल रही है। कई मेल-एक्सप्रेस और पैसेंजर गाड़ियों का परिचालन रद्द कर दिया गया है। वहीं, मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन ने ठंड को देखते हुये सभी निजी और सरकारी विद्यालयों में उनतीस दिसम्बर और सीतामढ‍़ी जिले में कक्षा आठ तक अट्ठाइस दिसम्बर तक पठन-पाठन स्थगित रहेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS