ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरोगा बहाली परीक्षा के दौरान जिन केंद्रों पर हंगामा हुआ उन केंद्रों की विशेष टीम करेगी जांच
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2019 11:42:33 AM
दरोगा बहाली परीक्षा के दौरान जिन केंद्रों पर हंगामा हुआ उन केंद्रों की विशेष टीम करेगी जांच

पटना सूबे में रविवार को हुई दारोगा बहाली परीक्षा के दौरान आरा और नवादा के जिन एक-एक केंद्रों पर हंगामा हुआ था, उन केंद्रों पर पूरी घटना की जांच करने के लिए बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग की विशेष टीम जायेगी। 

 
टीम जाकर पूरे मामले की तफ्तीश करेगी, इसके बाद ही निर्णय लिया जायेगा कि इन दोनों केंद्रों पर परीक्षा को रद्द किया जाये या नहीं। आयोग ने इन दोनों स्थानों पर हुए हंगामा के मामले में संबंधित जिलों से रिपोर्ट भी मांगी है। आरा के जैन बाला कन्या इंटर विद्यालय पर हंगामा करने के मामले में एक एफआइआर दर्ज कर दो की गिरफ्तारी भी हुई है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है। वहीं, नवादा के डीपीएस स्कूल परीक्षा केंद्र पर प्रश्नपत्र लीक होने की अफवाह को लेकर जोरदार हंगामा हुआ। छात्रों के हंगामा ज्यादा करने के कारण पहली पाली की परीक्षा रद्द करनी पड़ी थी।
 
ऐसे छात्रों की पहचान की जा रही है। इस बात की जांच चल रही है कि हंगामा करने वाले बाहरी छात्र थे या परीक्षा देने आये छात्रों में ही शामिल थे। आयोग ने इस मामले की अलग से रिपोर्ट जिले से मांगी है। साथ ही आयोग की टीम भी स्पॉट पर जाकर पूरे मामले की तफ्तीश करेगी। इसके बाद उचित निर्णय लिया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS