ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के बंजरिया में बी कॉम फर्स्ट पार्ट की छात्रा की ट्रक से कुचलकर मौत, ट्यूशन से जा रहीं थी कॉलेज
By Deshwani | Publish Date: 23/12/2019 8:39:09 PM
मोतिहारी के बंजरिया में बी कॉम फर्स्ट पार्ट की छात्रा की ट्रक से कुचलकर मौत, ट्यूशन से जा रहीं थी कॉलेज

मोतिहारी। बीकॉम की छात्रा शिखा कुमारी को सोमवार की सुबह ट्यूशन की क्लास में उसकी सहेली प्रीति कुमारी से बात हुई थी। अंतिम बातचीत व अंतिम भेंट। शिखा को नहीं पता था कि आज की यह बातचीत उसकी सहेली प्रीति कुमारी से अंतिम भेंट के रूप में थी। दोनों चांदमारी स्थित एमके सिंह के यहां कॉमर्स ट्यूशन करने आए थे। यह क्लास 6 बजे से 7 बजे तक चलती है। उसके बाद दोनों की भेंट कॉलेज में 9 बजे से चलने वाली क्लास में भेंट होनी थी।


 प्रति कुमारी ने उससे कहा था कि 9 बजे कॉलेज में उससे भेंट होगी। शिखा जब कॉलेज पहुंची तो वहां पर प्रीति मौजूद नहीं थी। क्लास भी भी नहीं चल रही थी। शिखा घर लौटने की सोंच ही रही थी। तभी एक छात्र कॉलेज आया और उसने शिखा को बताया कि उसकी सहेली प्रीति कुमारी का बंजरिया के चमड़ा गोदाम के पास एक्सीडेंट हो गया है। यह सुनकर उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई। 



वहां से भागी-भागी शिखा चमड़ा गोदाम के पास आई। तो वहां अलग ही मंजर था। प्रीत जमीन पर शांत पड़ी है। उसकी पिट्ठू बैग उसके सिरहाने रखी हुई। उसके शरीर को शॉल व चदर से ढका हुआ है। उसकी टूटी साइकिल भी बगल में पड़ी हुई। शिखा को यह समझते देर नहीं लगी कि उसकी सहेली अब नहीं रही। पता चला कि ट्रक ने प्रीति को कुचल दिया है। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना स्थल स्टेशन-जॉनपुल चौक पथ के बीचो-बीच पुराना चमड़ा गोदाम से होते हुए गुमटी की तरफ जाने वाली सड़क के पास है।

प्रीति कुमारी 18 वर्ष मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुरहां गांव में वार्ड-5 निवासी ध्रुव प्रसाद की पुत्री बताई गई है।

शहर के चांदमारी स्थित एमके सिंह के यहां से ट्यूशन पढ़कर शिखा आज सुबह 7 बजे कॉमर्स की ट्यूशन पढ़ने आई थी। वहीं पर उसकी दोस्त शिखा से बात हुई थी। प्रीति ने कहा था कि 9 बजे कॉलेज आओ, वहीं पर भेंट होगी। लेकिन भगवान को यह मंजूर न था। रास्ते में ट्रक ने ठोकर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।


घटना के बाद लोगों ने की सड़क जाम-

घटना के बाद  लोगों ने ट्रक को घेर लिया जबकि ड्राइवर भागने में सफल रहा। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को जानपुल-स्टेशन मार्ग पर रखकर प्रदर्शन किया। टायर जलाकर प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी भी की और सड़क को जाम कर आवागमन ठप कर दिया। लोगों की मांग थी कि प्रशासन पहले छात्रा के परिजन को आपदा प्रबंधन विभाग से मुआवजा के रूप में चार लाख का चेक प्रदान करे।  रैक प्वाइंट-जानपुल मार्ग पर बैरियर लगावें। जिससे इस रास्ते से ट्रकों का आना-जाना बंद हो सके। 


मौके पर पहुंचे एएसपी विनीत कुमार, प्रभारी सीओ सह प्रशिक्षु उप समाहर्ता अमृता कुमारी, मुफस्सिल इंस्पेक्टर आंनद कुमार पूर्व सीओ मणिकुमार वर्मा,   थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने लोगों को काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन, वे तबतक नहीं माने जबतक उन्हें चार लाख का चेक नहीं प्रदान किया गया। जैसे ही प्रभारी सीओ सह प्रशिक्षु उपसमाहर्ता अमृता कुमारी ने मृतक के परिजन को चेक प्रदान किया, जाम समाप्त हो गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जब्त ट्रक का नंबर बीआर 04 एफ 3558 बताया जाता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS