ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल डंकन प्रशासन ने किया कार्यक्रम का आयोजन, दीं क्रिसमस की शुभकामनाएं
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2019 10:35:20 PM
रक्सौल डंकन प्रशासन ने किया कार्यक्रम का आयोजन, दीं क्रिसमस की शुभकामनाएं

रक्सौल।अनिल कुमार। क्रिसमस के  अवसर पर डंकन अस्पताल परिसर में शुक्रवार की शाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान डंकन अस्पताल प्रशासन के द्वारा लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी गयी। जबकि क्रिसमस की खुशियां मनाते हुये विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गए।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुये डंकन के डॉ प्रभू जोसेफ ने कहा कि मनुष्य अपनी गलतियों के कारण परमेश्वर से दूर होते चला जाता है। हम जो भी पाप करते है, उसकी सजा मौत होती है। लेकिन इस धरती पर परम पिता परमेश्वर हमे हमारे पापो से मुक्ति दिलाने आते है। वे संदेश देते है कि पाप के जंजाल में फंसा हुआ इंसान मेरी शरण में आए, मैं उसको मुक्ति दूंगा। उन्होने कहा कि परमेश्वर चाहता है कि मनुष्य उसके पास आये। हम हर प्रकार की जो गलती करते है, वह पाप की श्रेणी में आता है, चाहे हम झूठ ही क्यों न बोले, वह भी पाप है।


कार्यक्रम की शुरुआत प्रभू इशु मसीह की प्रार्थना से की गयी। इसके बाद डंकन अस्पताल के नर्सिंग की छात्राओं के द्वारा प्रभू मसीह के जन्म से संबंधी से लघु नाटक प्रस्तुत किया गया। जिसे लोगों ने खूब सराहा। इसके बाद विभिन्न भारतीय संस्कृति से जुड़े डांस के माध्यम से प्रभू इशु मसीह को याद किया गया।


मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार, बीडीओ कुमार प्रशांत, हरैया ओपी प्रभारी ध्रुव नारायण प्रसाद, डंकन के डॉ उत्तम मोहपात्रा, डॉ नोबेन चाकू, डॉ सायरा पॉलुस,चन्देश्वर सिंह,राकेश,कविता भट‍्टराई, आइबी के प्रेम रंजन सहित डंकन अस्पाल नर्सिंग की छात्रा अनुजा, अनीषा, भावना, श्रृति, सर्वदा, सितोसना, एंजला सहित अन्य मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन अरविंद कुमार द्वारा किया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS