ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
केसीटीसी रक्सौल सेन्टर पर इग्नू की परीक्षा कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण- प्रो सिन्हा
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2019 10:06:29 PM
केसीटीसी रक्सौल सेन्टर पर इग्नू की परीक्षा कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण- प्रो सिन्हा

रक्सौल।अनिल कुमार। केसीटीसी कॉलेज रक्सौल में चल रही इग्नू की रविवार की परीक्षा  शांतिपूर्ण सपन्न हुई। आज की परीक्षा में 320 विद्यार्थी शामिल हुए। 

 

उक्त जानकारी प्रोफेसर डॉक्टर अनिल कुमार सिन्हा दी। उन्होंने बताया कि आज की परीक्षा में सबसे अधिक विद्यार्थी शामिल थे। यह उपस्थिति शत-प्रतिशतरही । प्रो0 सिन्हा ने बताया कि इग्नू द्वारा आयोजित परीक्षा में 3000 विद्यार्थी  परीक्षा दे रहे हैं। केसीटीसी कॉलेज में लंबे अंतराल के बाद परीक्षा केंद्र बनाया गया है। विश्वविद्यालय द्वारा नियुक्त पर्यवेक्षक डॉ0 दिनेश पांडेय ने कहा कि इस केंद्र पर कदाचार मुक्त परीक्षा हो रही है। किसी भी परीक्षार्थी को मोबाइल एवं किताब परीक्षा हॉल में नहीं ले जाने दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के लिए वरदान है इग्नू।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS