ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
CAA के खिलाफ बंद में शामिल हुई वीआईपी, किया डाकबंगला चौराहा जाम
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2019 6:11:29 PM
CAA के खिलाफ बंद में शामिल हुई वीआईपी, किया डाकबंगला चौराहा जाम

पटना केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में लागू किए गए नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आहूत बिहार बंद में विकासशील इन्सान पार्टी की बढ़-चढ़कर भागीदारी रही. पार्टी के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने सुबह ही डाकबंगला चौराहा जाम कर दिया. साथ ही पार्टी द्वारा पटना के विभिन्न हिस्सों के साथ-साथ मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर सहित कई अन्य जिलों में भी बंद करवाया गया. इससे पहले 20 दिसंबर को पार्टी द्वारा पटना में मशाल जुलूस भी निकाला गया था.

 
पार्टी का कहना है कि यह कानून देश की एकता तथा अखंडता को तोड़ने के उद्देश्य से लाई गई है. भाजपा देश में नफरत की राजनीति कर देश में कम्यूनल माहौल बना रही है. इस समय जहाँ देश में बेरोजगारी चरम पर है तथा करोड़ों-करोड़ लोग बेरोजगार हैं. महंगाई आसमान छु रही है तथा जनता की थाली से अन्न गायब है. देश में महिलाओं के प्रति अपराध में अत्यंत वृद्धि हुई है तथा महिला उत्पीडन की घटना बढ़ी है.
 
वर्तमान सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को रसातल में पहुंचा दिया है. रूपये की वैल्यू लगातार गिर रही है तथा अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर देश की किरकिरी हो रही है. देश बर्बादी की ओर अग्रसर है और भाजपा देश में कम्यूनल माहौल बनाने में लगी गई. मगर देश की जनता की एकता सरकार के मंसूबों पर भारी पड़ रही है. पूरे देश की जनता सरकार के इस तानाशाही फैसले के खिलाफ सड़कों पर है. वीआईपी जनता की लड़ाई में उनके साथ है तथा इस सरकार को उखाड़ फेंकने तक हमारी लड़ाई तथा संघर्ष जारी रहेगा.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS