ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महागठबंधन के बंद की पूर्व संध्‍या पर विकासशील इंसान पार्टी ने निकाला मशाल जुलूस
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2019 9:08:09 PM
महागठबंधन के बंद की पूर्व संध्‍या पर विकासशील इंसान पार्टी ने निकाला मशाल जुलूस

पटना महागठबंधन द्वारा NRC एवं CAA के ख़िलाफ़ 21 दिसंबर के बिहार बंद की पूर्व संध्या पर विकासशील इंसान पार्टी द्वारा पटना में मशाल जुलूस निकाला गया। पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं द्वारा फ्रेजर रोड में मशाल जुलूस निकालकर डाकबंगला चौराहा पर प्रदर्शन किया गया।

 
इस दौरान पार्टी के युवा नेता संतोष कुशवाहा ने कहा कि यह कानून देश की एकता तथा अखंडता को तोड़ने के उद्देश्य से लाई गई है। भाजपा देश में नफरत की राजनीति कर देश में कम्यूनल माहौल बना रही है। वीआईपी इस तानाशाह सरकार के खिलाफ सड़कों पर है। हम इसका विरोध करते हैं तथा 21 दिसंबर को आहत बिहार बंद को अभूतपूर्व स्तर पर सफल करेंगे।
 
इस अवसर पर छोटे सहनी, बैद्यनाथ सहनी आनंद मधुकर, विकास बॉक्सर सहित पार्टी के दर्जनों नेताओं तथा कार्यकर्ताओं द्वारा मशाल जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS