ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मणप्पुरम फाइनेंस की 36 वीं शाखा मोतिहारी ने मनाया ग्राहक मिलन समारोह, मिल रहा आसानी से गोल्ड लोन
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2019 8:11:04 PM
मणप्पुरम फाइनेंस की 36 वीं शाखा मोतिहारी ने मनाया ग्राहक मिलन समारोह,  मिल रहा आसानी से गोल्ड लोन

मोतिहारी।  शहर स्थित मणप्पुरम फाइनेंस की शाखा में गुरुवार को ग्राहक मिलन समारोह मनाया गया। समारोह में शाखा के पदाधिकारियों ने ग्राहकों के जिज्ञासापूर्ण प्रश्नों को बारी-बारी से समझाया। पदाधिकारियों ने बताया कि इनके फाइनेंस से गोल्डलोन लेना कितना आसान व फायदेमंद है।

 

 

मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड की 36 वीं शाखा शहर के गांजा चौक से सटे पंचमंदिर रोड में बद्री कंपलेक्स की पहली मंजिल पर स्थित है। जहां से ग्राहक शाखा के व्यवहार कुशल पदाधिकारियों से मिलकर मिनटों में गोल्ड पर लोन ले सकते हैं। वह भी काफी कम ब्याज दर पर। गोल्ड लोन के अलावा शाखा से वाहनों के लिए भी फाइनेंस उपलब्ध है।

इतना ही नहीं, यहां पर ग्राहक अपने सोना को सुरक्षित रूप से लॉकर में रख सकते हैं। पदाधिकारियों ने बताया कि गोल्ड रखने का कोई चार्ज नहीं लिया जाता है। जबकि उनका गोल्ड इंश्योर्ड व सुरक्षित रखा जाएगा।

 

तीन भाग्यशाली ग्राहकों को किया गया पुरस्कृत-
 
 मिलन समारोह के दौरान ग्राहकों के कूपन से लॉट्री का ड्रॉ किया गया। जिसमें तीन भाग्यशाली ग्राहकों को गिफ्ट देकर पुरस्कृत किया गया। उसके बाद अन्य ग्राहकों को भी सुनिश्चित गिफ्ट प्रदान किया गया।

मुख्य अतिथि बने चैंबर के पदाधिकारिगण-
 
ग्राहक मिलन समारोह का विधिवत उद्धाटन  मोतिहारी चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष संजीव रंजन कुमार, महासचिव राम भजन, युगांतर प्रेस के एमडी अभिमन्यु कुमार व अजय कुमार के साथ नैशनल हेड सेल्स जोशी वीके, रीजनल मैनेजर जस्टिन मारकोसे, एरिया हेड कुमार मनीष, शाखा प्रबंधक कमलेश कुमार व मुजफ्फरपुर शाखा प्रबंधक पंकज कुमार ने संयुक्त रूप से किया।
 

10 मिनट में गोल्ड लोन- जोशी
 
 कंपनी में सेल्स के नैशनल हेड श्री जोशी ने ग्राहकों को बताया कि बिहार प्रदेश के पूर्वी चंपारण में यह 36 वीं ब्रांच है। अब किसी भी व्यक्ति को गोल्ड लोन यहां मात्र 10 मिनट में उपलब्ध होगा। साथ ही गोल्ड रखने के लिए लॉकर पर कोई चार्ज नहीं लगता है। 24 घंटे ऑनलाइन गोल्ड लोन की सुविधा भी उपलब्ध है।  लोन लेने पर किसी भी प्रकार का कोई सरचार्ज नहीं लगता है।


बहुत ही कम ब्याज पर लोन उपलब्ध- 
 
बताया कि ऑनलाइन लोन पर एक परसेंट मात्र ब्याज चार्ज किया जाता है। गोल्ड लोन के अलावा जीवन बीमा, वाहन लोन भी उपलब्ध है। वहीं उपस्थित दर्शकों के बीच तीन लकी ड्रॉ विजेताओं को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया गया। मौके पर चैंबर  उपाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, अजय कुमार, आलोक कुमार, विक्की कुमार, चंद्रशेखर प्रसाद व रमाशंकर प्रसाद सहित शहर के गणमान्य व्यवसायी उपस्थित रहे। गोल्ड लोन के लिए ग्राहक इन पदाधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं-
96335 86971
94718 92770
90721 13860
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS