ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में चांदमारी गुमटी के पास अनाधिकृत रूप से रेल ट्रैक पार करती दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में, घटनास्थल पर मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2019 10:26:43 AM
मोतिहारी में चांदमारी गुमटी के पास अनाधिकृत रूप से रेल ट्रैक पार करती दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में, घटनास्थल पर मौत

मोतिहारी। विजय कुमार (सर्वेयर)  मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड में बापूधाम स्टेशन के पास सोमवार की सुबह बड़ा ही हृदय विदारक घटना घटी। स्टेशन से सटे चांदमारी गुमटी के पास रेल ट्रैक पार करती दो छात्राएं ट्रेन की चपेट में आ गई हैं। जहां दोनों छात्रांए की मौत ट्रेन से कटकर हो गई। लोगों का कहना है कि इनके अभिभावकों ने इन्हें यह नहीं बताया था कि रेलवे ट्रैक पार करना गैर कानूनी है। उन्हें गुमटी होकर उसपार जाना चाहिए, वह जब रेल फाटक खुले हों।

 

https://youtu.be/HWi2hhOEn2c

छात्राएं ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। दोनों की ट्यूशन कॉपी पर अंकित नाम क्रमश: श्वेता कुमारी व अकांक्षा कुमारी हैं। दोनों पास संस्कृत विषय की कॉपियां थी। रेल पुलिस ने दोनों शवों को आज सुबह साढ़े 8 बजे अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल ले गई है। उनके परिजन के पहुंचने पर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी मिल पाएगी। 

पूरी खबर के लिए क्लिक करें


बताया जा रहा है कि घटना आज साढ़े पांच के करीब में घटी है। जब काफी कुहासा छाया हुआ था। अंदेशा है कि दोनों छात्राएं चांदमारी गुमटी के पास बलुआटाल से बेलीसराय की जा रही थी। कुहासा के कारण उन्हें ट्रेन नहीं दिखी होगी। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS