ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
गोपालगंज में राजद नेता को सरेआम अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2019 1:04:03 PM
गोपालगंज में राजद नेता को सरेआम अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

गोपालगंज बिहार में रविवार की सुबह बड़ी वारदात हुई। गाेपालगंज के थावे बाजार स्थित स्टेशन रोड में मॉर्निंग वॉक के दौरान युवा राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के जिला महासचिव मुन्‍ना श्रीवास्‍तव पर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात के बाद अपराधी बाइक से भागने में सफल रहे। गोली लगने से घायल आरजेडी नेता की हालत गंभीर है। उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए गाेपालगंज सदर अस्पताल ने गोरखपुर रेफर कर दिया है। इस बीच आरजेडी के जिलाध्यक्ष रियाजुल हक राजू ने घटना की निंदा की है।

 
◆मॉर्निंग वॉक के दौरान मारी गोली
 
मिली जानकारी के अनुसार थावे के विदेशी टोला निवासी मुन्‍ना उर्फ रंजीत श्रीवास्तव मॉर्निंग वॉक करने स्टेशन रोड की तरफ गये थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधी उनके सामने आ गए। उन्‍होंने सामने से चार गालियां चलाईं, जिनमें एक मुन्‍ना को लग गई। वारदात के बाद अपराधी फरार हो गए।
 
◆घायल आरजेडी नेता की हालत नाजुक
 
घटना रविवार की सुबह करीब 5.30 बजे की है। गोली लगने के मुन्ना श्रीवास्तव जमीन पर गिर पड़े। स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत नाजुक देखकर उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया।
 
◆बयान लेने गोरखपुर भेजी गई पुलिस
 
घटना की बाबत एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि घायल का बयान लेने के लिए एक पुलिस टीम गोरखपुर भेज दी गई है। बयान के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा हो सकेगा। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा हो सकता है। घायल आरजेडी नेता जमीन की खरीद-बिक्री से भी जुड़े रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS