ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बलात्कार की घटनाओं से जल रहा बिहार, संघी गोद में सो रहे नीतीश कुमार : अनिल कुमार
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2019 3:14:56 PM
बलात्कार की घटनाओं से जल रहा बिहार,  संघी गोद में सो रहे नीतीश कुमार : अनिल कुमार

पटना बीएन कॉलेज की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप की घटना पर जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने तीखी भर्त्‍सना की और इस मामले को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। उन्‍होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अब बिहार को विचार करने का समय आ गया है, क्‍योंकि बिहार आज बलात्‍कार की घटनाओं से जल रहा है, लेकिन नीतीश कुमार संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले नागपुरिया गैंग की गोद में सो रहे हैं।

 
 
उन्‍होंने कहा कि बिहार में बहन बेटी छात्राएं सुरक्षित नहीं है, जिससे बिहार लगातार शर्मसार है। लेकिन बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ऐसी घटनाओं के प्रति बिल्कुल भी सजग नहीं दिख रहे हैं और लगातार इस तरह के जघन्य अपराध में  इजाफा हो रहा है। अपराधियों में बिल्कुल भी डर और भय नहीं है तभी खुलेआम इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं।
 
 
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुजमार की नैतिकता मर गई है और वह असंवेदनशील हो गए हैं। जबकि ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाना बहुत जरूरी हो गया है। बिहार आज बलात्कार प्रदेश के रूप में विकसित हो रहा है। अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। शासन-प्रशासन सब दिखावे मात्र है। इसलिए हम पटना, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, बक्‍सर समेत बिहार के अन्य जिलों में बेटियों पर हुई घटना की निंदा करते हैं और स्‍पीडी ट्रायल के जरिये अपराधियों को फांसी देने की मांग करते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS